Former Madhya Pradesh minister and Congress MLA PC Sharma Corona positive

Updated: | Sat, 01 Aug 2020 12:36 PM (IST)

PC Sharma : भोपाल। पूर्व मंत्री और भोपाल दक्षिण-पश्चिम से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। खुद शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आए हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लें। उनके इस ट्वीट के बाद उनके समर्थक और साथी विधायक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। विधायक शर्मा पिछले दिनों कांग्रेस की कई बैठकों में भी शामिल हुए थे।

ग्वालियर में कई कांग्रेस नेताओं के घर गए थे पीसी शर्मा

28 जुलाई को विधायक पीसी शर्मा ग्वालियर में थे और एक पत्रकार वार्ता में भी शामिल हुए। वहीं वे ग्वालियर में कई कांग्रेस नेताओं के घर भी गए थे।

मंत्री गोपाल भार्गव ने किया ट्वीट, नहीं हो पाएगी सीधी मुलाकात

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में निर्देश दिया था कि मध्य प्रदेश के सभी मंत्रीगण, सांसदगण एवं विधायकगण आगामी 14 अगस्त 2020 तक किसी भी प्रकार की मुलाकात, सार्वजनिक कार्यक्रम, मीटिंग्स, रैली, सभा इत्यादि में सम्मिलित नहीं होंगे। ऐसा निर्णय कोरोना के फैलते हुए संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए प्रदेश की जनता के हित में लिया गया हैं। इसके बाद मंत्री गोपाल भार्ग ने ट्वीट का कहा कि आम जनता के हित में लिए गए इस निर्णय के परिपालन में आगामी 14 अगस्त तक मैं आप सभी से सीधी मुलाकात के लिए उपस्थित नहीं रह सकूंगा। लेकिन आपकी किसी भी प्रकार की तात्कालिक एवं अत्यधिक महत्त्व की सहायता के लिए मैं अपने मोबाइल नंबर 94251-71242 पर उपलब्ध रहूंगा। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि बहुत आवश्यक होने पर ही मुझे कॉल करें, जिससे अधिकतम लोगों से संपर्क एवं उनकी मदद हो सके।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020

 



Source link